अमेजन फैशन ने जेन-ज़ी शॉपर्स के लिए 1 मिलियन से अधिक प्रोडक्ट के विशाल संग्रह के साथ पेश किया
भारत का पहला ‘नेक्स्ट जेन स्टोर’
~ दूसरों से अलग दिखने के लिए व्हाट्स योर ट्राइब, Y2K फैशन, ब्यूटी बे, मेन कैरेक्टर पेयर्स, बॉस लेडी बैग्स जैसी पर्सनेलिटी बेस्ड थीम्स के साथ 200 से अधिक ब्रांड्स के साथ कीजिए खरीदारी!
National अप्रैल, 2023: 470 मिलियन से अधिक आबादी वाले भारत की पहली ‘डिजिटल’ पीढ़ी, जेन-ज़ी लेटेस्ट ट्रेंड पेश करने के साथ ही आज की संस्कृति को नए सिरे से परिभाषित कर रही है। जेनरेशन ज़ी की सोच और जीवन शैली को लेकर उनकी पसंद, पहनावे को लेकर उनकी प्राथमिकताएं भविष्य के उपभोग का पैटर्न तय कर रही हैं। यह ग्राहक वर्ग सिर्फ एक क्लिक में दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक जीवन शैली चाहता है। इसी को ध्यान में रखते हुए अमेज़न फैशन ने ‘नेक्स्ट जेन स्टोर’ के लॉन्च की घोषणा की है। इस स्टोर को जेनरेशन जी शॉपर्स की फैशन से जुड़ी खास जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। A.in पर अपनी तरह के इस पहले स्टोर की शुरुआत का उद्देश्य बाजार में इस खास सेगमेंट की कमी को दूर करना और जेन ज़ी की खास जरूरतों को पूरा करना है। आज की यह पीढ़ी फैशन को लेकर हर दिन नए प्रयोग करना चाहती है, और स्टाइल, साइज, ब्रांड और फिटिंग को लेकर उनकी जरूरतें बिल्कुल अलग—अलग हैं। अमेजन फैशन के पास 200 से अधिक लोकल और ग्लोबल फैशन ब्रांड हैं जो जेन-ज़ी ग्राहकों के लिए बेहद खास, आधुनिक और फैशनेबल स्टाइल प्रदान करते हैं। इस बेहद खास स्टोर को आसान नेविगेशन और खूबसूरत लेआउट के साथ डिजाइन किया गया है, इन सभी खूबियों के साथ यह स्टोर युवा पीढ़ी के ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को बेहद रोमांचक बना देगा। यह स्टोर फास्ट फैशन, सस्टेनेबल फैशन और किफायती स्टाइल का शानदार संगम है, जिसके चलते एक सिंगल डेस्टिनेशन के रूप में अमेजन फैशन पर ग्राहक के लिए खरीदार बेहद आसान बना रहा है।
‘द नेक्स्ट जेन स्टोर’ को जेन जी की लगातार बदलती हुई जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बेहद सावधानी के साथ डिजाइन किया गया है, साथ ही यहां वाइब्रेंट प्रिंट, मोनोक्रोम, नियॉन, कॉटन, लिनेन, कलर-पॉप फुटवियर, बैगूएट बैग, लेयरिंग, ओवरसाइज़ फिट आदि जैसे ट्रेंडिंग प्रोडक्ट का संग्रह पेश किया गया है। इसके अलावा, नेक्स्ट जेन स्टोर’ पर कपड़ों के संग्रह के अलावा एक्सेसरीज़, स्मार्टवॉच, स्नीकर्स, स्पोर्ट्स शूज़ और हाई बूट्स की रेंज भी पेश की गई है। यहां मौजूद कुछ प्रमुख ब्रांडों में लेवाइस, सॉल्ड स्टोर, मार्स, लैकोस्टे, क्रॉक्स, टाइमेक्स, माईग्लैम, ओनली, वेरो मोडा, टॉमी हिलफिगर, जैक एंड जोन्स, एंड, फास्ट्रैक, फॉसिल, प्यूमा, एडिडास, लोरियल आदि शामिल हैं।
सौरभ श्रीवास्तव, डायरेक्टर और हेड, अमेजन फैशन इंडिया, ने लॉन्च के मौके पर कहा, “90 के दशक के मध्य ओर 2000 के दशक की शुरुआत में पैदा हुए, ये युवा और फ्यूचरिस्टिक न्यूरोट्रांसमिटर्स एक शक्तिशाली युवा शक्ति के रूप में काम कर रहे हैं। जेन-जी फैशन बोल्डनेस और साहस का मंत्र देते हैं, वे टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल इंफोर्मेशन और सशक्तिकरण के लिए साधन के तौर पर करते हैं। एक खरीदार के रूप में, वे ‘हर जगह कॉमर्स’, बटन के एक क्लिक पर सुविधा चाहते हैं, और इस जरूरत को पूरा करने के लिए हमनें जेन-जी के लिए समर्पित भारत में अपनी तरह के पहले वन-स्टॉप-ऑनलाइन-स्टोरफ्रंट ‘नेक्स्ट जेन स्टोर’ को लॉन्च किया है। इस अनूठे स्टोरफ्रंट में 200 से अधिक जेन-जी के पसंदीदा ब्रांड्स हैं और इसका उद्देश्य उनके वार्डरोब की सभी जरूरतों को पूरा करना है, जो व्यक्तित्व, आत्म-अभिव्यक्ति और खुद से प्यार को दर्शाता है। ”
स्टोरफ्रंट को रचनात्मक रूप से 90 के ग्रंज, Y2K क्वीन, के-पॉप स्क्वाड, कंट्रीसाइड रोमांटिक, बार्बी बे, एकेडेमिया चिक आदि जैसे फंकी और एजी चयन के साथ डिजाइन किया गया है। एक ऐसे मार्केटप्लेस के रूप में जो समग्र रूप से सभी की फैशन जरूरतों को पूरा करता है, हम इस सेगमेंट में ब्रांड्स, स्टाइल्स, डिजाइंस और फिटिंग्स के सबसे बड़े कलेक्शन में से एक की पेशकश करेंगे, जो इस आयु वर्ग की निरंतर विकसित होती फैशन जरूरतों को किफायती दाम पर पूरा करेगा।
नए ‘नेक्स्ट जेन स्टोर’ को सोशल मीडिया और अमेजन लाइव पर 100 से ज्यादा लोकप्रिय जेन-जी इनफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के सहयोग से विभिन्न तरीकों से प्रचारित किया जाएगा। फैशन फॉरवर्ड लुक्स और आउटफिट्स के लिए, स्टोरफ्रंट में जेन-जी के लिए बजट बाय, सीजंस हॉटस्ट ड्रॉप्स और पॉप-टोन, मेटालिक, एसिडिक, पेस्टल, न्यूट्रल, मोनोक्रॉम, कस्टोमाइज्ड से कलर सिलेक्शन शामिल हैं। ‘नेक्स्ट जेन स्टोर’ के लॉन्च के साथ, अमेजन फैशन पूरे भारत में किफायती और आसानी से उपलब्ध फैशन सिलेक्शन की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखेगा। अमेजन फैशन 1600 से अधिक फैशन ब्रांड्स से 40 लाख से ज्यादा स्टाइल्स के सिलेक्शन के साथ नए फैशनेबल और ट्रेंडिंग ब्रांड्स की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए एक प्रमुख फैशन डेस्टिनेशन है।